धमाल मचाने आ रही है हनुमान फिल्म मार्च 2024 में होगी OTT पर रिलीज़,नोट कर लें डेट

सिनेमा घरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म ZEE5 पर हनुमान फिल्म मार्च 2024 में होगी OTT पर रिलीज़

तेलुगु सिनेमा की हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म  “हनुमान“, एक बार फिर हमारी स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार है, इस बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर।  फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा द्वारा निर्देशित इस  फिल्म की मुख्य भूमिका में तेजा सज्जा नजर आए थे,  इस भारतीय सुपरहीरो फिल्म ने अपनी मनोरंजक कथा और आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ सिनेमाघरों में तूफान ला दिया था । सिनेमाघरों में दर्शकों को लुभाने के बाद, अब “हनुमान” ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर 2 मार्च से 10 मार्च 2024 के बीच अपना डिजिटल प्रीमियर प्रसार करने के लिए पूरी तरह तैयार है।  यह फिल्म कई भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होगी, जिससे यह सुनिश्चित होगा कि देश भर के दर्शक वीरता और साहस की महाकाव्य कहानी में डूब सकें।

कब होगी ओटीटी पर रिलीज़

फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा ने प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ा दी है, जो बेसब्री से “हनुमान” की मनोरम दुनिया को फिर से देखने के अवसर का इंतजार कर रहे हैं। जबकि आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है, ,दर्शक उत्सुकता से उन दिनों की गिनती कर रहे हैं जब ये सुपरहिट फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ होगी ताकी वे इस रोमांचकारी फिल्म को फिर से देख सके । हनुमान फिल्म 2 मार्च से 10 मार्च 2024 तक रिलीज़ हो सकती है।

हनुमान फिल्म की स्टार कास्ट

हनुमान” में अमृता अय्यर, विनय राय, वरलक्ष्मी सरथकुमार, गेटअप श्रीनु, समुथिरकानी, वेनेला किशोर और तेजा सज्जा सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। सभी  ने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है  जिसने दर्शकों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। प्रशांत वर्मा के कुशल निर्देशन में फिल्म एक ऐसा दृश्य प्रस्तुत करने का वादा करती है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

हनुमान फिल्म का संगीत स्कोर

फिल्म का आकर्षण इसका मनमोहक संगीत स्कोर है, जिसे हरी गोहरा, अनुदीप देव और कृष्णा सौरभ की प्रतिभाशाली तिकड़ी ने तैयार किया है। मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों और धड़कती धड़कनों का मिश्रण ऑन-स्क्रीन एक्शन के लिए सही संगत के रूप में काम करता है, जो देखने के अनुभव को नई ऊंचाइयों तक ले जाता है

हनुमान ZEE5 के ओटीटी प्लेटफार्म पर होगी रिलीज़

प्राइमशो एंटरटेनमेंट के  निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित, “हनुमान” ने पहले ही अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। बॉक्स ऑफिस का पावरहाउस, दर्शकों से प्रशंसा मिलने के बाद । अब यह फिल्म  डिजिटल मंच पर अपनी शुरुआत करने की तैयारी कर रही है, यह फिल्म पूरी तरह से नए दर्शकों को लुभाने और आधुनिक सिनेमाई चमत्कार के रूप में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।

जैसे ही डिजिटल प्रीमियर की उलटी गिनती शुरू होती है, प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों से रिक्वेस्ट की जाती है कि वे ZEE5 पर “हनुमान” की  ओटीटी रिलीज के बारे में आगे के अपडेट के लिए बने रहें।  एक्शन, दिल छू लेने वाली कहानी और लुभावने दृश्यों के मिश्रण के साथ, यह एक सुपरहिट फिल्म  है जिसे छोड़ा नहीं जा सकता। अपने घर बैठे ही “हनुमान” की कथा को एक बार फिर से देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Read more…….Hanuman Movie आपको क्यों देखनी चाहिए ।



Leave a comment