Devara Movie part -1 NTR की आने वाली धमाकेदार फिल्म जो आपको जरूर देखनी चाहिए।

जल्द ही एनटीआर की Devara movie सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है । जिसका हाल ही में एक glimpse youtube par रिलीज हुआ है। देखने में ये छोटा सा टीजर बहुत ही शानदार है। जिस को देख कर हमें अंदाजा होता है की ये एक बहुत अच्छी मूवी हो सकती है। टीजर में है एनटीआर के एक्शन जो हमें बहुत अच्छे लगते हैं । फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है koratala Siva ने। और म्यूजिक दिया है anirudh ने जिन्होने हाल ही में रिलीज हुई शाह रुख खान की सुपर हिट फिल्म जवान में म्यूजिक दिया था ।

Devara movie cast

इस फिल्म में जूनियर एनटीआर हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। और इनके साथ साथ प्रकाश राज सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी नजर आएंगे ।

Release date of devara movie

एनटीआर की जल्द ही आने वाली फिल्म जिसका नाम Devara part 1 है । उसकी रिलीज़ date सामने आ गई है । जो की हमें इसी साल 5 अप्रैल 2024 को सिनेमा घरों में देखने को मिलेगी । जिसमे एनटीआर के साथ सैफ अली खान जान्हवी कपूर और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । इस फिल्म का टीजर देख कर लगता है की ये फिल्म समुन्दर में जो लुटेरे होते हैं उनके बारे में हमें कुछ नया दिखाएगी। उम्मीद तो यही है की ये एक अच्छी फिल्म होगी । बाकी तो हमें ये फिल्म देख कर ही पता चलेगा कि ये फिल्म कैसी है। जिसके लिए हमें 5 अप्रैल 2024 तक का इंतजार करना होगा ।

2 thoughts on “Devara Movie part -1 NTR की आने वाली धमाकेदार फिल्म जो आपको जरूर देखनी चाहिए।”

  1. Hiya, I am really glad I have found this info. Today bloggers publish only about gossips and net and this is actually frustrating. A good website with exciting content, this is what I need. Thanks for keeping this web-site, I’ll be visiting it. Do you do newsletters? Cant find it.

    Reply

Leave a comment

Exit mobile version