Hanuman Movie आपको क्यों देखनी चाहिए ।

इस शुक्रवार यानी 12 जनवरी 2024 को हनुमान मूवी रिलीज हुई है जिसका रिव्यू हम इस ब्लॉग में करेंगे और आपको बताएंगे की Hanuman Movie आपको क्यों देखनी चाहिए । जैसा की आप सबको पता ही है । की bollywood में आज कल मूवीज कुछ खास स्टोरी के साथ नहीं आ रही । और ज्यादातर उनको देख कर हमारा पैसा और वक्त दोनो बर्बाद होता है ।

Hanuman Movie आपको क्यों देखनी चाहिए । movie में क्या खास है ।

इस मूवी में हमें कुछ नया देखने को मिल रहा है क्योंकि इस मूवी को डायरेक्टर ने सीधा हमारे हिस्ट्री धर्म और कल्चर के साथ जोड़ दिया है । जिसको देखने में हमें बहुत अच्छा अनुभव होता है । मूवी की कहानी की बात की जाए तो वो भी बहुत अच्छी है । जिसमे हनुमंत नाम का एक लड़का होता है जिसे सुपर पावर मिली होती है और उसकी सारी शक्तियों का कनेक्शन हनुमान जी से होता है । जिसको देखने में आपको बहुत मजा आयेगा ।

Hanuman Movie के VFX कैसे हैं।

बात की जाए Hanuman movie के VFX की तो ये हमें कही से भी निराश नही करते । आपको मूवी में अच्छे विजुअल और ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे जो कही से भी ऐसे नही लगते की ये मूवी कम बजट में बनी हुई है। क्योंकि bollywood में 200 या 300 करोड़ में भी अच्छी VFX नहीं बन पाती । और hanuman मूवी का बजट तो 50 से 60 करोड़ के बीच में ही है । जो की अपने बजट में एक बहुत अच्छी मूवी है।

Hanuman Movie का Background Music कैसा है।

सिनेमा घर में इस मूवी को देखने के अनुभव को मूवी का background music बहुत बड़ा देता है । मूवी सीन के साथ म्यूजिक को इतने अच्छे से मिलाया है की आपको देखने और सुन ने में बहुत मजा आता है । जिसका मजा आप सिनेमा घरों में ही ले तो उसका अनुभव ही अलग होगा ।

Hanuman movie में हनुमान जी को भी दिखाया है ।

Hanuman movie आपको क्यों देखनी चाहिए इसका जवाब आपको मूवी देख कर पता ही चल जायेगा क्योंकि जो भी पैसा आप इस मूवी को देखने में खर्च करोगे वो वसूल हो जायेगा । मूवी देखते वक्त हमें ये तो पता होता है की हनुमंत को जो शक्तियां मिली है वो हनुमान जी से मिली है । लेकिन मूवी में जो हनुमान जी का अपीयरेंस दिखाया गया है वो भी लाजवाब है । जिसे देखने में हमें कभी न भूलने वाला अनुभव होता है ।

Hanuman Movie Star Cast

निर्देशक: प्रशांत वर्मा

स्टारकास्ट: तेजा सज्जा, अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी

सरथकुमार, विनय राय

Presented By: RKD Studios (Riwaz Ramesh

Duggal)

निर्माता: प्राइमशो एंटरटेनमेंट (निरंजन)।

रेड्डी)

संगीत: अनुदीप देव, हरि गौरा, कृष्णा सौरभ, बैकग्राउंड स्कोर: गौराहरि

Hanuman Movie Trailer in Hindi

Also Read

2 thoughts on “Hanuman Movie आपको क्यों देखनी चाहिए ।”

Leave a comment

Exit mobile version