Netflix पर रिलीज़ हुई 4 धमाकेदार मूवीज और वेब सीरीज जो आपको जरूर देखनी चाहिए

2023 और 2024 में Netflix पर रिलीज़ हुई 4 धमाकेदार मूवीज और वेब सीरीज जिन्हें आपको बिलकुल भी मिस नहीं करना चाहिए

1. One Piece

साल 2023 की सबसे बेहतरीन Netflix सीरीज़ वन पीस है जो कि एनिमेटेड मांगा सीरीज़ का लाइव एक्शन रूपांतरण है .. वन पीस की सीरीज़ इतनी मज़ेदार और रोमांचक है कि इसको देख कर आपको एक अलग ही फील आती है, कास्टिंग से लेकर सीरीज़ के विजुअल बहुत ही शानदार हैं और अच्छे हैं, सीरीज की स्टोरी लाइन भी बहुत ही लाजवाब है.. वन पीस साल 2023 की सबसे बेहतरीन लाइव एक्शन सीरीज है जिसको आपको बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए ये सीरीज Netflix पर हिंदी में भी उपलब्ध है ।

2. Avatar The Last Airbender

अवतार द लास्ट एयर बेंडर की वेब सीरीज फरवरी 2024 में Netflix पर रिलीज हो गई है, जो कि एक बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध एनिमेटेड सीरीज अवतार द लास्ट एयर बेंडर का लाइव एक्शन रूपांतरण है, ये सीरीज बहुत ही ज्यादा अच्छी है इसके विजुअल काबिले तारीफ हैं , मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि इस लाइव एक्शन सीरीज को बिल्कुल एनिमेटेड सीरीज के बराबर बनाया जाए, जो हमें ये सीरीज देखते हुए महसूस भी होता है..अवतार फिल्म आप अपनी पूरी फैमिली के साथ देख सकते हैं, जो नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी उपलब्ध है ।

3. Damsel

8 मार्च 2024 को Netflix पर Damsel नाम की मूवी रिलीज हुई है जो कि बहुत शानदार मूवी है.. इस मूवी के मुख्य किरदार में मिली बॉबी ब्राउन नजर आई हैं , जो अपनी बहुत मशहूर नेटफ्लिक्स सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स से जानी जाती है, Damsel फिल्म में दिखाया गया है कि एक शाही परिवार पर एक ड्रैगन का श्राप लगा होता है , और वो ड्रैगन शाही परिवार से उनके घर की लड़कियों की बली मांगता है, लेकिन वो शाही परिवार धोखे से गरीब घर की लड़कियों को ड्रैगन के हवाले करने के लिए डाल देते हैं, आखिरी बार मिली बॉबी ब्राउन के किरदार को उस ड्रैगन के सामने डाला जाता है, तो पूरी फिल्म में हमें यहीं दिखाया जाता है कि कैसे वो लड़की उस ड्रैगन से बच पाती है, या क्या करती है डेमसेल फिल्म एक बहुत ही ज्यादा अच्छी फिल्म है, जिसे आप अपने परिवार के साथ एन्जॉय करना चाहेंगे, ये फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देखने को मिल जाएगी ।

4. Blue Eye Samurai

Blue Eye Samurai एनिमेटेड सीरीज नेटफ्लिक्स पर 2023 में रिलीज हुई..इस सीरीज में हमें एक समुराई की कहानी दिखाई गई है जो कि बहुत ही ज्यादा अच्छी है, ये सीरीज हमें खुद से कनेक्ट करती है , इस सीरीज का एनीमेशन भी कमाल का है, इस सीरीज में हमें दिखाया गया है कि एक इंसान अपने दुख से लड़ते-लड़ते इतना मजबूत हो जाता है कि फिर उसे कोई रोक नहीं सकता, इस सीरीज को देखने में आपको बहुत मजा आएगा.. ब्लू आई समुराई नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी उपलब्ध है ।

Read More….

1 thought on “Netflix पर रिलीज़ हुई 4 धमाकेदार मूवीज और वेब सीरीज जो आपको जरूर देखनी चाहिए”

Leave a comment

Exit mobile version